महज 13,408 रूपए में घर लाए MARUTI की प्रीमियम एसयूवी

भारतीय बाजार में मारुती सुजुकी की कार्स ग्राहकों को काफी पसंद आती है. साथ ही कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक कार की लिस्ट शामिल है, जिसे समय समय पे बाजार में लॉन्च किया जाता है. ऐसे में अगर आप भी कंपनी की बहुचर्चित एसयूवी Maruti Suzuki Desire को काफी समय से अपने परिवार के लिए खरीदने की सोच रहें हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है, जिसके तहत काफी आप कीमत में इस प्रीमियम एसयूवी को घर ला सकते हैं.

मारुती सुजुकी डिजायर फाइनेंसियल स्कीम

कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक फाइनेंसियल स्कीम प्रदान कर रही है. जिसके तहत महज 1 लाख रूपए का डाउन पेमेंट करके ग्राहक इसे खरीद सकते हैं. दरअसल, इस एसयूवी की कीमत 6.51 लाख रूपए है. ऐसे में यदि ग्राहक 5 साल की EMI बनवाते हैं तो उनसे तक़रीबन 9.8% ब्याज दर वसूला जायेगा, जो अलग-अलग बैंक्स के हिसाब से अलग-अलग होगा। जिसके बाद प्रतिमाह 13,408 रूपए कुल 60 किस्तों में चुकानी होगी।

मारुती सुजुकी डिजायर फीचर्स

इस एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10 स्पोक 15-इंच के अलॉय व्हील्स, स्टीयरिंग व्हील, रियर एसी वेंट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली अडजस्टेबल ORVM आदि मौजूद है. इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसमें ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ब्रेक असिस्ट दिया गया है.

मारुती सुजुकी डिजायर इंजन

इस कार में ग्राहकों को 1.2 लीटर का K12C ड्यूल जेट इंजन दिया गया है. वहीं माइलेज के तौर पर यह कार 31.12 किमी/किलोग्राम की माइलेज प्रदान करती है. कीमत की बात करें तो इसके CNG वेरिएंट की शुरुवाती कीमत 8.22 लाख रुपए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *