मैक्सिको के वैज्ञानिकों ने दिखाईं एलियन की 1000 साल पुरानी लाशें! Peru में UFO के मलबे से मिली थीं Alien Dead Bodies

Two Alien Dead Bodies Found In Peru

Alien Dead Bodies Found In Peru: मैक्सिको के वरिष्ठ पत्रकार और यूफ़ोलोजिस्ट जैमे मौसन (Journalist and UFOlogist Jaime Maussan) के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में वैज्ञानिकों ने दुनिया के सामने दो एलियन डेड बॉडीज को पेश किया।

Alien Dead Bodies Video: क्या एलियंस होते हैं? शायद इस सवाल का सही जवाब मैक्सिको के वैज्ञानिकों ने पता लगा लिया है. दुनियाभर न्यूज़ चैनल रिपोर्ट्स में यही दावा किया जा रहा है कि ”मैक्सिको में दो एलियन के शव बरामद हुए हैं (Alien dead bodies have been found in Mexico). Mexico Congress में इसी रहस्य से पर्दा उठाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमे वैज्ञानिकों ने दो ‘गैर मानव लाशें’ (Non-Human Corpses) को प्रदर्शित किया।

एलियंस के यह शव 1000 साल पुराने बताए जा रहे हैं. इन्हे पेरु के कस्को (Cusco, Peru) से बरामद किया गया है. सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल है जिसमे Alien Dead Bodies दिखाई जा रही हैं. यह इवेंट जर्नलिस्ट और Ufologist Jaime Maussan के द्वारा को-होस्ट किया गया था. Jaime Maussan दशकों से वैज्ञानिकों के साथ अलौकिक घटनाओं (Extraterrestrial Phenomenon) पर जांच कर रहे हैं.

Mexico Congress में डिस्प्ले हुईं एलियन डेड बॉडीस

Jaime Maussan इस बात पर जोर दिया कि गैर-मानव नमूनों की हाल ही में ऑटोनॉमस नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ मैक्सिको (Autonomous National University of Mexico) में जांच की गई, जिसमें रेडियोकार्बन डेटिंग के माध्यम से DNA साक्ष्य मिले। मौसन कहते हैं, “ये नमूने हमारे स्थलीय विकास का हिस्सा नहीं हैं। ये ऐसे प्राणी नहीं हैं जो UFO के मलबे के बाद पाए गए थे। ये डायटम शैवाल खदानों में पाए गए थे और बाद में जीवाश्म बन गए थे।

दुनिया Aliens को लेकर जो कहती रहे लेकिन मैक्सिको के लोगों ने हमेशा एलियंस के अस्तित्व को स्वीकारा है. मैक्सिको की प्राचीन सभ्यता भी एलियंस से प्रभावित रही है. पेरू में ऐसे कई प्राचीन रॉक पेंटिंग्स हैं जिनमे अजीब से चेहरों वाले इंसानों की तरह दिखाई देने वाले जीवों के चित्र बने हैं.

क्या एलियन सचमुच होते हैं?

मैक्सिको में प्रदर्शित एक हजार साल पुरानी डेड बॉडीज को पूरी दुनिया ने देखा है. यह कोई मजाक नहीं हो सकता क्योंकि किसी भी देश के वैज्ञानिक पूरी दुनिया के सामने ऐसी बचकानी हरकत कर अपने देश को बदनाम नहीं करेंगे। कई वैज्ञानिक दावा करते हैं कि कुछ हजार वर्षों पहले तक एलियन, इंसानों के सम्पर्क में थे, वो पृथ्वी में आते-जाते रहते थे. महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग्स भी एलियंस के वजूद पर विश्वास करते थे, उनका मानना था कि इस अनंत ब्रह्माण्ड में ऐसी करोड़ों-अरबों गृह होंगे जहां जीवन होगा और क्या पता ऐसे कितने ग्रह होंगे जहां डायनासौर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *