TEJAS फ़िल्म न देखने वालों को कंगना ने कहा एंटी नेशनल: लोग हुए नाराज

TEJAS 4TH DAY BOX OFFICE COLLECTION

TEJAS 4TH DAY BOX OFFICE COLLECTION: हाल ही में कंगना रनौत की तेजस फिल्म रिलीज़ हुई है. लेकिन लगता है कि फैंस को उनकी फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही. दरअसल आज फिल्म को रिलीज़ हुए 5 दिन हो चुके है लेकिन अभी तक इसकी कमाई काफ़ी कम है. वही बात करें तेजस के साथ ही रिलीज़ हुए 12th फेल की तो ये तेजस के मुकाबले काफी अच्छी कमाई कर रहा है. अब कंगना रनौत की फिल्म न चलने के पीछे की वजह आखिर क्या है? इसके बारे में तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन फिल्म न चलने को लेकर कंगना रनौत मीडिया को अलग-अलग बयान देते नजर आ रही हैं . 

फिल्म की कमाई दिन पर दिन गिरती ही जा रही है. फिल्म के रिलीज़ होने के चौथे दिन भी इसकी कमाई 40 लाख तक ही सिमट कर रह गयी. वही इसके अगले दिन फ़िल्म की कमाई में और ज्यादा गिरावट देखने को मिली। हर बार की तरह इस बार भी कंगना रनौत ने शानदार एक्टिंग के साथ फिल्म बनाई है लेकिन लगता है की इस बार उनके फैंस को उनकी फिल्म में कोई इंटरस्ट नहीं रह गया है और यही वजह है की इस बार कोई भी उनकी फिल्म की टिकट खरीदना ही नहीं चाहता। वही 12th फेल को देखने के लिए सिनेमाघरों  में लोगों की लाइन लगी हुई है.

ALSO READ:Vicky Kaushal की Sam Bahadur का Teaser देखा? अब फील्ड मार्शल Sam Manekshaw की कहानी भी जान लो

फिल्म की टिकट्स न बिकने पर अभिनेत्री कंगना रनौत का एक बयान सामने आया है जिसे सुन कर सभी फैंस उन पर भड़के हुए है. दरअसल कंगना रनौत अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए लखनऊ गयी थी. जहाँ उन्होंने मीडिया से कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद से सभी फैंस उनसे काफी नाराज हो गए है. दरअसल स्क्रीनिंग खतम होने के बाद वह मीडिया से बातचीत करते नजर आयी. जहाँ उन्होंने कहा की कई दुशमन लोग और एंटी नेशनल लोग इस फिल्म के पीछे पड़े है. उनका मानना है कि कुछ एंटी नेशनल लोगों के वजह से ही उनकी यह फिल्म नहीं चल पा रही है. जबकि ऐसा नहीं है. बता दे की इस स्पेशल स्क्रीनिंग के वक़्त उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वहां मौजूद थे. ये बयान देते हुए वह आगे कहती है की…..

“मैंने तो देखा कि योगी जी की आंखों में आंसू आ गए थे, वो इतने भावुक हो गए फ़िल्म देखकर. इस फ़िल्म के जितने भी दुश्मन और एंटी नेशनलिस्ट तत्व पीछे पड़े हुए हैं, तो उन्होंने (योगी आदित्यनाथ) ये आश्वासन दिया है कि वो हमें सपोर्ट करेंगे और जो नेशनिस्ट हैं, राष्ट्रवादी लोग हैं, उन्हें प्रोत्साहित करेंगे और इस फ़िल्म से जुड़ेंगे. हमें बहुत अच्छा लगा. देखिए हम तो यही चाहते हैं कि ये फिल्म बच्चों के लिए बनी है. इसे स्कूल में दिखाया जाए और लोग अपनी फैमिली को लेकर फिल्म देखने जाएं.”

उनके इस बयान के बाद से लोग सोशल मीडिया पर कंगना को जवाब देते नज़र आ रहे है. 

visit our youtube channel: https://youtu.be/UD82Td-lGZk?si=8zpF6cYfWOnDNiJT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *