Delhi Welcome Gate Murder Case: 16 साल के लड़के ने युवक को 60 बार चाक़ू मारा, वहीं नाचने लगा

Delhi Welcome Gate Murder Case: दिल्ली की जनता मजदुर कॉलोनी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने अपने से दो वर्ष बड़े युवक की 60 बार चाकू मारकर हत्या कर दी और इसके बाद भी उसकी दरिंदगी शांत नहीं हुई तो उसने मृतक के शव पर चढ़कर खूब लाते मारी और नाचना शुरू कर दिया. हत्या करने का कारण लूटपाट का मामला बतया जा रहा है. जिसके बाद आसपास के लोगों ने वारदात की सुचना पुलिस को दी और उसके बाद पुलिस फ़ौरन घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

दिल्ली हत्याकांड की पूरी कहानी

पुलिस को जाँच के दौरान एक CCTV फोटेज मिली जिसमें नाबालिग आरोपी द्वारा किए गए हत्या की पूरी क्लिप कैद है. इस वीडियो में साफ़-साफ़ जाहिर हो रहा है कि किस तरह से मात्र 16 साल का युवक चंद पैसो के लिए हैवानियत की सारी हद्दे पर कर रहा है. CCTV फोटेज के अनुसार, आरोपी ने सबसे पहले युवक का गलाया दबाया, जिससे वह युवक बेहोश होकर जमीन ओर जा गिरा। इसके बाद नाबालिग आरोपी ने उस युवक को घसीटा और कुछ दूर आगे एक सुनसान से जगह पर ले गया. वहां पहुंचने तक युवक की मृत्यु हो चुकी थी लेकिन इसके बावजूद आरोपी ने अपनी तस्सली के लिए युवक के गले पर 60 बार चाकू मारा। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब वह युवक के शव पर चढ़कर उसे लात से मारने लगा और कुछ देर बाद शव के बगल में नाचने भी लगा.

नाबालिग आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्याकांड होने के बाद कुछ लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने अपनी टीम के साथ मामले की जांच की, जहां उन्हें CCTV फोटेज मिली। इस CCTV वीडियो की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने लुटे हुए पैसो को बरामद कर लिया है. हालांकि, अबतक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *